अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सीडीएस बिपिन रावत समेत अन्य को श्रद्धांजलि के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित


भोपाल:- मध्यप्रदेश विधानसभा में आज देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत समेत अन्य सैन्य अधिकारियों के अलावा मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सदन की कर्यवाही दिवंगताें के सम्मान में दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई।
सदन की कार्यवाही शुरु होते ही विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने दिवंगतों के निधन के विधिवत उल्लेख किया। सदन में जनरल रावत समेत अन्य सैन्य अधिकारियों, कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद जवानों, पूर्व केंद्रीय मंत्री ऑस्कर फर्नांडीस, प्रख्यात गांधीवादी एस एन सुब्बाराव और राज्य विधानसभा के कई पूर्व सदस्यों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दिवंगतों के राष्ट्र कल्याण में योगदान का जिक्र किया। उन्होंने अपने श्रद्धांजलि संबोधन में हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह और सीहोर के जवान जितेंद्र कुमार का भी जिक्र करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने भी दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद सदन में दो मिनिट के लिए मौन रखा गया और कार्यवाही कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

%d bloggers like this: