March 3, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा,दस मरे, 11 घायल

मुरादाबाद:- उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र में शनिवार को घने कोहरे के बीच कैंटर और बस के बीच हुयी भिड़ंत में कम से कम दस यात्रियों की मृत्यु हो गयी जबकि 11 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि तड़के लगभग आठ बजे मुरादाबाद-आगरा हाईवे स्थित बिलारी सर्किल में हुसैनपुर पुलिया नानपुर के पास यह हादसा उस समय हुआ जब मुरादाबाद की ओर से यात्रियों से भरी एक प्राईवेट बस को ओवरटेक करने के प्रयास में कैंटर टकरा गया।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की चालक साईड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि इन दोनों वाहनों के टकराने के साथ ही एक दस टायरा ट्रक भी आकर टकरा गया। भीषण टक्कर में सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई,जबकि हादसे में 11 से ज़्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसे की चपेट में आए लोगों की संख्या अभी बढ सकती है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद की घटना पर दुख व्यक्त करते हुये जिला अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सड़क दुर्घटना में घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने जबकि मृतकों के परिजनों को 2- 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता ,साथ ही घायलों के समुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।
जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने शनिवार को हुए सड़क हादसे में दस लोगों के मरने की पुष्टि की है, जबकि घायलों की संख्या 11 बताई है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: