January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्वास्थ्य मंत्री के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर मुख्यमंत्री समेत अन्य मंत्री हुए होम क्वारंटीन

रांची:- झारखंड में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत अन्य मंत्री होम क्वारंटीन हो गये है।
मुख्यमंत्री के आज के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। हेमंत सोरेन बुधवार कोआजीविका संवर्धन हुनर अभियान, आशा का शुभारंभ और पलाश ब्रांड का अनावरण करने के साथ ही नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे। लेकिन देर रात स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता द्वारा खुद के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की सूचना देने के बाद मुख्यमंत्री सचिवालय की ओर से ओर से आज सुबह उनके सभी कार्यक्रमों को अपरिहार्य कारणों से स्थगित किये जाने की सूचना दी गयी।
स्वास्थ्य मंत्री मंगलवार की देर शाम सोशल मीडिया के माध्यम से खुद के कोरोना पॉजिटिव दिये जाने की सूचना दी गयी थी। इससे चार घंटे पहले ही स्वास्थ्य मंत्री ने मुख्यमंत्री समेत अन्य मंत्रियों के साथ रांची स्थित झारखंड मंत्रालय में आयोजित राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में हिस्सा लिया था। इस कारण मुख्यमंत्री समेत अन्य मंत्रियों ने खुद को कुछ दिनों के लिए सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग रखने का निर्णय लिया है।
कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद देर रात को ही स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को रांची स्थित रिम्स के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया है। वहीं आजसू पार्टी प्रमुख सह सिल्ली के विधायक सुदेश महतो की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है, लेकिन होम आइसोलेशन मेंही उनका इलाज चल रहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: