अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हॉकी खिलाड़ी ने गांव जाकर कोरोना का टीका लिया

रांची:- धनबाद रेलवे में कार्यरत राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सीमा कुमारी अपने गांव के लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से अपने गांव करगागुड़ी जाकर कोरोना का टीका लिया।
इस मौके पर शहीद वीर नारायण सिंह हॉकी प्रतियोगिता रेंगारर्टोली के सचिव अशोक मांझी के प्रयास से आज कुल 10 लोगों का टीकाकरण हुआ।
बताया गया है कि धनबाद रेलवे में कार्यरत राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सीमा कुमारी के पिता सन्नी मांझी वर्तमान समय में सदर अस्पताल सिमडेगा में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं, वे लगभग 2 सप्ताह से हॉस्पिटल में हैं बेटी सीमा कुमारी सिमडेगा ही में रहकर उनके लिए खाने-पीने इत्यादि की व्यवस्था कर रही हैं। पर उसके गांव में अभी तक बहुत ज्यादा टीकाकरण नहीं हो पाया है । इसीलिए लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से वह सदर अस्पताल में टीका ना लेकर आज अपने गांव करगागुड़ी के बासेन पंचायत भवन टीका करण केंद्र जाकर अपना पहला डोज का टीका लगवाई और लोगों से कहा कि आप लोग किसी भी अफवाह में ना आए और जितना जल्दी हो सके टीकाकरण कराएं साथ ही खिलाड़ियों से भी अपील की कि आगामी जो भी राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता होगी उसमें टीकाकरण का प्रमाण पत्र मांगा जाएगा इसलिए जल्द से जल्द टीकाकरण करा लें। उसी इलाके में लगातार लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित कर रहे हैं ।अशोक मांझी (शहीद वीर नारायण सिंह हॉकी प्रतियोगिता के सचिव) के प्रयास से आज उस केंद्र में सीमा कुमारी सहित कुल 10 लोगों का टीकाकरण हुआ। पूर्व में भी अशोक मांझी के प्रयास से कई लोगों ने टीका लिया है। प्रत्येक दिन की तरह आज भी हॉकी सिमडेगा के कोषाध्यक्ष कमलेश्वर मांझी वहां पर उपस्थित रहकर लोगों का टीका करण के लिए निबंधन करने से लेकर टीका के प्रति प्रोत्साहित करने का काम करते रहे। कमलेश्वर मांझी पिछले दो सप्ताह से अधिक समय से प्रति दिन टीका करण के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे है।

%d bloggers like this: