June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड उच्च न्यायालय के वरीय अधिवक्ता हिमांशु कुमार मेहता बने अखिल भारत गुजराती समाज के अध्यक्ष

धनबाद:- रविवार को पॉलिटेक्निक रोड स्थित वीआइपी कॉलोनी में अखिल भारत गुजराती समाज की ऑनलाइन त्रिवार्षिक सामान्य सभा में संचालन समिति, कार्यकारिणी समिति तथ सलाहकार समिति ने संयुक्त रूप से झारखंड उच्च न्यायालय के वरीय अधिवक्ता सह झारखंड के पूर्व एडिशनल एटर्नी जनरल हिमांशु कुमार मेहता को सत्र 2020-2023 के लिए सर्वसम्मति से अखिल भारत गुजराती समाज के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया। इस अवसर पर समाज के तीन टर्म तक अध्यक्ष रहे परेश चौहान ने श्री मेहता को नए अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण कराया।

ऑनलाइन बैठक में झारखंड उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश प्रदीप कुमार भट्ट ने श्री मेहता को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्य सेवा में चढ़कर हिस्सा लें। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका जताते हुए उन्होंने कहा कि समाज जरूरतमंदों के लिए आवश्यक दवाएं, इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए योगा क्लासेस, मरीजों को अस्पताल में बेड उपलब्ध कराने सहित अच्छी सेवा प्रदान करने के लिए अभी से तैयारियां कर ले।

उन्होंने कहा नई पीढ़ी को तैयार करने का दायित्व समाज पर होता है। उस पर विशेष फोकस करें। युवाओं के स्वरोजगर के लिए उनका कौशल और व्यक्तित्व विकास करें।

ऑनलाइन बैठक में गुजरात सरकार के अतिरिक्त सचिव (एनआरआइ डिवीजन) नवनीत लविंगिया, दिल्ली गुजराती समाज के अध्यक्ष कौशिक पंड्या, कोलकाता गुजराती समाज के अध्यक्ष रविंद्र वाघाणी, हैदराबाद गुजराती समाज के अध्यक्ष महेश पटेल, रांची गुजराती समाज के अध्यक्ष चंद्रकांत राइपत ने नवनियुक्त अध्यक्ष को शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में समाज के पूर्व अध्यक्ष परेश चौहान, भावेश ठक्कर, यमेश त्रिवेदी, नितिन भट्ट, परेश ठक्कर, समिता परमार, किरिट चौहान, दीपेश याज्ञनिक, मनोहर लाल पानसेरिया, शैलेश रावल, प्रतीक पोपट सहित अन्य लोग उपस्थित।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: