May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अपहृत लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या, आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ कर मुख्य मार्गों को किया जाम

पूर्णियाः- बिहार के पूर्णिया में अपहृत लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या कर दी गई है। अपहरणकर्ताओं ने लोजपा नेता के परिजनों से 10 लाख की फिरौती भी ले ली, लेकिन इसके बाद भी उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर जिले के सभी मुख्य मार्गों को जाम कर दिया है।
दरअसल, पूर्णिया के खजांची हाट थाना इलाके से लोक जनशक्ति पार्टी आदिवासी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल उरांव का अपहरण कर लिया गया था। परिजनों ने उन्हें तलाशने की कोशिश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। वहीं रविवार को पुलिस ने नगर थाना के डंगराहा से आदिवासी नेता अनिल उरांव का शव बरामद किया। आशंका जताई जा रही है कि गोली मारने से पहले उनकी पिटाई की गई है। पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया लेकर आई।
वहीं लोजपा नेता के परिजन और समर्थक मौके पर पहुंचे तो काफी आक्रोशित हो गए। उन्होंने शव को लेकर शहर के सभी चौक चौराहों को जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस समय पर सचेत होती तो शायद अनिल उरांव को बचाया जा सकता था। इस घटना की सूचना मिलते ही लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव शंकर झा बाबा भी आरएन साव चौक पहुंचे और परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।
उधर पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही एक महिला को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर ही शव को बरामद किया गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: