अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जज मौत मामले में हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, कहा-सीबीआई निदेशक को बुलाकर पूछना होगा सवाल


रांची:- धनबाद के जज उत्तम आनंद की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में शुक्रवार को झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई हुई। अदालत ने सुनवाई के क्रम में सीबीआई जांच की प्रगति पर एक बार फिर से नाराजगी जताते हुए कहा कि अभी तक कोई सकारात्मक और ठोस परिणाम नहीं आया हैं।
मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति डॉ0 रवि रंजन ने कहा कि सीबीआई बार-बार अलग-अलग तरीके से जांच की बात कह रही है, लेकिन अभी तक कोई परिणाम नहीं निकला हैं। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट पर विश्वास जताया है,इसलिए कोर्ट मामले की जांच की निगरानी कर रही है, लेकिन सीबीआई सिर्फ रिपोर्ट पर रिपोर्ट दे रही हैं। अदालत ने कहा कि लगता है कि इस मामले में सीबीआई निदेशक को बुलाकर ही सवाल पूछना होगा,क्योंकि अदालत अभी तक सीबीआई की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं।
इस पर सीबीआई ने कहा कि उन्हें इसका भरोसा है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा। हालांकि कोर्ट ने अभी सीबीआई निदेशक को बुलाने को लेकर कोई आदेश पारित नहीं किया हैं।
गौरतलब है कि धनबाद में मॉर्निंग वॉक के दौरान एक ऑटो से टक्कर में जज उत्तम आनंद की मौत हो गयी थी। इस हादसे को कई कारणों से संदिग्ध माना जा रहा है और साजिश की आशंका जतायी जा रही हैं। फिलहाल सीबीआई जांच चल रही हैं।

%d bloggers like this: