अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हाय रे इश्क! महिला को शादीशुदा फौजी से हुआ प्यार, पहले पति को तलाक देकर दूसरे से कर ली शादी


छपराः- बिहार के छपरा जिले में एक महिला को शादीशुदा फौजी से इश्क हो गया। महिला ने पहले पति को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली। वहीं अचानक से दूसरी पत्नी के सामने आने के बाद हंगामा हो गया। दोनों पत्नियों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट तक भी हुई, जिसके बाद फौजी फरार हो गया।
दरअसल, मामला छपरा जिला के तरैया स्थित डुमरी छपिया गांव का है, जहां पर पहली पत्नी के रहते दूसरी पत्नी घर पहुंच गई। इसी बीच दोनों पत्नियों में कहासुनी होते-होते मामला मारपीट में बदल गया। इसके बाद सैनिक की दोनों पत्नियों ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया।
आर्मी के जवान सुनील प्रसाद महतो की पहली पत्नी माला महतो ने बताया कि उनकी शादी सुनील से साल 2013 में हुई थी। अचानक कानपुर की ऐश्वर्या मिश्रा उनके पति की जिंदगी में आ गई, जिसको लेकर विवाद भी हुआ था।
वहीं दूसरी पत्नी ऐश्वर्या मिश्रा ने बताया कि कैंटीन में सामान लेने के दौरान आर्मी के जवान सुनील प्रसाद महतो से उनकी पहली मुलाकात हुई। इसके बाद बात होते-होते दोस्ती प्यार में बदल गई। ऐश्वर्या मिश्रा ने बताया कि उसने अपने पहले पति को तलाक देकर साल 2019 में कानपुर के एक मंदिर में सुनील प्रसाद महतो से शादी कर ली। तब से कानपुर में किराए पर रह रही थी। उसने बताया कि जम्मू से छुट्टी में आते-जाते सुनील प्रसाद महतो उनके घर पर रहते थे।

%d bloggers like this: