February 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नौ जनवरी से शुरु होगा हीरो आई लीग फुटबॉल टूर्नामेंट

कोलकाता:- हीरो आई लीग क्वालीफायर्स के सफल आयोजन के बाद नौ जनवरी से हीरो आई लीग फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत होगी।
इस टूर्नामेंट में 11 टीमें हिस्सा लेंगी। क्वालीफायर्स की तरह ही इस टूर्नामेंट का आयोजन कोलकाता और कल्यानी के चार स्टेडियमों में जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत कराया जाएगा।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के लीग सीईओ सुनंदो धर ने कहा, “इस टूर्नामेंट में टीमों की संख्या पांच से बढ़कर 11 होने के बीच हीरो आई लीग क्वालीफायर्स की तुलना में दिन बढ़कर 25 से 100 हो गए हैं। जैविक सुरक्षा का पालन और टीमों तथा आयोजकों के बीच समन्वय बैठाना चुनौतीपूर्ण होगा। टूर्नामेंट का सफल आयोजन कराने के लिए टीमें को जैव सुरक्षा का पालन करना जरुरी है। सभी लोगों को इसके लिए कोशिश करने की आवश्यकता है।”
टूर्नामेंट में भाग लेने वाली 11 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया जिन्हें दो पांच सितारा होटल में ठहराया जाएगा। पंजाब एफसी, इंडियन एरोज, चेन्नई सिटी एफसी, टीआरएयू एफसी और चर्चिल ब्रदर्स एफसी एक होटल में रहेंगे जबकि रियल कश्मीर एफसी, मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब, गोकुलम केरल एफसी, आइजोल एफसी, सुदेवा दिल्ली एफसी और नेरोका एफसी एक अन्य होटल में रहेंगे।
किसी टीम के सदस्य का कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आने पर उसे 17 दिनों तक उसी होटल या अन्य तल्ले पर क्वारेंटीन में रहना होगा। कोरोना संक्रमित सदस्य का दो टेस्ट नेगेटिव आने पर वह दोबारा टीम के साथ जुड़ सकता है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: