April 12, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गुंडागर्दी छोड़ कानून के अनुसार काम करे हेमंत सरकार- बाबूलाल मरांडी

रांची:- राजभवन के समक्ष भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के द्वारा लगातार चल रहे धरने में धरना को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष एवम झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर राज्य में कानून का राज ,विधि व्यवस्था नहीं रहेगी तो हेमंत सोरेन की सरकार नहीं चलेगी। आगे उन्होंने कहा कि पूरे राज्य भर में लगातार महिलाओं पर जुल्म अत्याचार राज्य में बढ़ रहा है और राज्य की सरकार और उनकी पुलिस चैन की नींद सो रही है उन्होंने बरहेट से लेकर ओरमांझी तक और चतरा से लेकर के पूरे राज्य भर में हो रहे हैं महिलाओं के बलात्कार की घटना बलात्कार की घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि सभी बलात्कारियों को सजा मिले और नहीं तो पूरे राज्य भर में सिर्फ महिलाएं ही नहीं पूरी पार्टी सड़क पर उतरकर हेमंत सोरेन के खिलाफ आंदोलन तेज करेंगे।उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से यदि संभव नही तो फिर घटना की जांच सीबीआई को सौंपने का आदेश देना चाहिये।
कोडरमा से भाजपा विधायक श्रीमती नीरा यादव ने कहा कि झारखंड में महिलाएं ना तो घर में सुरक्षित है ना बाहर। हेमंत सरकार ना कोई संज्ञान ले रही है ना ही बढ़ते अपराध को रोकने के लिए कोई कार्रवाई करती हुई दिख रही है। संपूर्ण घटना पर महागठबंधन की सरकार मौन साधी हुई है।
प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा है कि सरकार सभी बलात्कारियों की अविलंब गिरफ्तारी हो नहीं करती है तो महिलाएं मुख्यमंत्री आवास के घेराव करेंगी। मौके पर प्रदेश की भाजपा उपाध्यक्ष गंगोत्री गंगोत्री कुजूर भाजपा प्रदेश के महामंत्री आदित्य साहू प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू भाजपा प्रदेश मंत्री काजल प्रधान रांची के सांसद संजय सेठ काके के विधायक समरी लाल खिजरी के पूर्व विधायक रामकुमार पाहन, भाजपा महिला प्रदेश प्रभारी आरती सिंह डॉ राजश्री जयंती,अनिता वर्मा, पूनम प्रकाश,रौशनी तिर्की,रेणुका देवी,जीतन देवी सहित सैकड़ो महिलाएं शामिल हुई।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: