अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेरहम और बेशर्म है हेमंत सरकार -दीपक प्रकाश


तानाशाही के खिलाफ भाजपा सड़क पर उतरकर आन्दोलन करेगी
रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने आज धनबाद में प्लस2 के छात्र,छात्राओं पर हुए बर्बर लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की है। श्री प्रकाश ने कहा कि यह सरकार बेरहम और बेशर्म सरकार है। इस सरकार के पुलिस एवम प्रशासनिक पदाधिकारी निरंकुश हो चुके है।
उन्होंने कहा कि यह सरकार राज्य के युवाओं की आवाज लाठी,डंडों से दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के खिलाफ चाहे पारा शिक्षक बोलें, सहायक पुलिस कर्मी बोले, संविदा कर्मी बोलें, या किसान बोलें ,सबकी आवाज लाठी डंडों से दबाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस राज्य में अपराधियों,बलात्कारियों के हौसले बुलंद है। ऐसे लोगों को सरकार संरक्षण भी देती है और शहीद का दर्जा भी देती है।
श्री प्रकाश ने कहा कि रूपा तिर्की के संदिग्ध हत्यारे पकड़े नही गए,न्यायाधीश के हत्या की जांच सीबीआई कर रही परंतु बेरोजगारों,छात्र छात्राओं पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह बेरहम है।
उन्होंने कहा कि बच्चे लगभग दो साल से कोरोना से उत्पन्न परिस्थितियों का सामना कर रहे।ऐसे में सरकार को बच्चों के साथ सहानुभूति पूर्वक विचार करना चाहिये। ये बच्चे आतंकवादी नही जो इनके साथ ऐसी कठोर और बर्बर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि जिसप्रकार से पुरुष पदाधिकारी ने आज छात्राओं पर डंडे बरसाए है यह बेशर्मी की पराकाष्ठा है। इसके पूर्व भी इस सरकार की निरंकुश पुलिस ने गर्भवती महिला को भी पीटकर अपनी बहादुरी दिखा चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसी निरंकुश कार्रवाई करने से बाज आये।दोषी पदाधिकारियों को दंडित करें अन्यथा भाजपा सड़क पर उतरकर आन्दोलनं को बाध्य होगी।

%d bloggers like this: