अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हेमंत सरकार  नियुक्ति वर्ष नही,नियुक्ति छिनने का वर्ष मना रही है : दीपक प्रकाश

बेरोजगारों से किस जन्म का बदला ले रही राज्य सरकार



रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश  ने आज राज्य कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 2018 एवम 2019 में प्रकाशित छः प्रतियोगिता के विज्ञापनों को रद्द किए जाने पर  कड़ा हमला बोला।
श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार ने पूरे तंत्र को मजाक बना दिया है। यह सरकार जन भावनाओं के साथ लगातार खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि यह कैसा नियुक्ति वर्ष जिसमे नई नौकरियों का पता नही परंतु पुरानी भी छीनी जा रही।  कहा कि यह सरकार राज्य के युवाओं को हतोत्साहित और निराश कर रही है। कहा कि राज्य के लाखों बेरोजगार युवक युवतियां हेमंत सरकार के वादा खिलाफी के कारण आक्रोशित है।
चाहे सहायक पुलिसकर्मी हों या पारा शिक्षक हो,संविदाकर्मी हो,होमगार्ड के जवान हो,सभी सरकार के वादा खिलाफी पर आक्रोशित होकर सड़क पर आन्दोलनं कर रहे। उन्होंने कहा कि कल से कारा वाहन चालक, उत्पाद सिपाही,विशेष शाखा आरक्षी,एएनएम(नियमित,बैकलॉग),स्नातक स्तरीय संयुक्त परीक्षा के अभ्यर्थी भी आंदोलन में जुड़ जाएंगे,जिनकी नियुक्ति के विज्ञापन आज रद्द किए गए।उन्होंने कहा कि इन बेरोजगार युवाओं का आखिर क्या दोष है? आखिर उन्हें इस प्रकार क्यों दंडित कर रही यह सरकार।
उन्होंने राज्य सरकार को आगाह किया कि यह सरकार युवाओं की आह लेने से बचे। ये युवा झारखंड के भविष्य है।इनके भविष्य के साथ राज्य सरकार खिलवाड़ नही करे।

%d bloggers like this: