June 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राज्यवासियों की सुरक्षा मामले में भी तुष्टिकरण कर रही हेमंत सरकार -दीपक प्रकाश

रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में लॉकडाउन की अवधि में तीन दिनों की विशेष छूट पर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया।
दीपक प्रकाश ने कहा यह सरकार राज्य के लोगो की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। सरकार लॉकडाउन में भी तुष्टिकरण कर रही । हेमंत सरकार की प्राथमिकता में लोगो की सुरक्षा नही बल्कि वोट बैंक की राजनीति है। जबकि एक सरकार को इनसब बातों से ऊपर उठकर निर्णय लेना चाहिये।
उन्होंने कहा कि सरकार की नीति और नियत दोनो का पता ऐसे निर्णयों से चलता है। उन्होंने कहा कि आखिर सरकारी आदेश में 13 से 27 मई तक लॉक्ड डाउन की समय सीमा बढ़ाये जाने के बाद फिर ये विशेष छूट क्यों? उन्होंने कहा कि राज्य की जनता इस लुका छिपी के खेल को खूब समझती है।
दीपक प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे राज्य का मुख्यमंत्री होता है न कि किसी जाति समुदाय विशेष का। परंतु इस सरकार के निर्णय में भेदभाव स्पष्ट झलक रहा क्योंकि इनका डीएनए ही ऐसा है। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष भी इस सरकार ने ऐसी ही भेदभावपूर्ण निर्णय लिए थे जो राज्य की जनता को याद है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विवाह समारोह आयोजन में भी संख्या पर लगाया गया प्रतिबंध अव्यवहारिक है जिसपर पुनर्विचार करने की आवश्यकता है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: