April 15, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आदिवासी नरसंहार की श्रृंखला खड़ी कर रही हेमंत सरकार -दीपक प्रकाश

प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष के नेतृव में कल जाएगा कामडारा

रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर आज कड़ा हमला बोला। दीपक प्रकाश ने गुमला जिलान्तर्गत कामडारा थाना क्षेत्र के आमटोली गांव में हुए एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई नृशंस हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस सरकार की शुरुआत ही राज्य के गरीब भोले भाले लोगों के सामूहिक नरसंहार से हुई है।
दीपक प्रकाश ने गुरुवार को कहा कि चाईबासा के बुरुगुइलकेर में सात आदिवासियों की नृशंस हत्या के बाद यह अपराध थम नही रहा। कोल्हान के बाद संथाल परगना में सिदो कान्हू के वंशज की हत्या और अब गुमला के कामडारा में बीते दिन एक ही परिवार के 5 लोगो की हत्या इस श्रृंखला के बड़े उदाहरण है।
उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ हुए बड़े पैमाने पर दुष्कर्म एवं हत्या की घटनाओं में भी आदिवासी दलित समाज ही ज्यादा शामिल है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हैक्योंकि सरकार ऐसे अपराधियों की संरक्षक बन बैठी है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में विकास अवरुद्ध है जबकि अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा। उग्रवादी और अपराधी राज्य की राजधानी,उपराजधानी में घटनाओं को अंजाम देने में नही हिचक रहे।
दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत है तो हिम्मत है का नारा अपराधियों,उग्रवादियों पर ज्यादा सटीक बैठता है जबकि मुख्यमंत्री को राज्य के गरीब वंचित एवम आमजन का हिम्मत बनना चाहिये था। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी भयभीत और सशंकित है।

प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष के नेतृव में कल जाएगा कामडारा
प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने कामडारा में हुई नृशंस हत्या की कड़ी निंदा की है। प्रदेश अध्यक्ष ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की है। प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में कल 26 फरवरी को पार्टी का प्रतिनिधिमंडल 11बजे पूर्वाहन कामडारा के आमटोली गांव में घटना स्थल का दौरा घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त करेगा।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: