अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

खेल एवं खिलाड़ियों के विकास को लेकर हेमंत सरकार कटिबद्ध : हफीजूल हसन


लातेहार:- राज्य के कला-संस्कृति एवं खेलकूद मंत्री हफीजूल हसन ने कहा है कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार प्रदेश में खेल एवं खिलाड़ियों के विकास को लेकर कटिबद्ध है।
हफीजूल हसन ने अनुमंडल कार्यालय लातेहार के परिसर में बनाये गये सिटी पार्क सह बॉस्केटबॉल कोर्ट, सिटी लाइब्रेरी एवं स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बनाये गये बिलिर्यडस क्लब, टेबल टेनिस क्लब, महिला एवं पुरूष जिम, कैरम एवं चेस क्लब, योगा मेडीटेशन एवं कराटे सेंटर एवं सेंट जोसेफ बालक आवासीय हॉकी प्रशिक्षण सेंटर में बनाये गये फिटनेस जिम का उदघाटन करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि हेमंत सरकार खेल एवं खिलाड़ियों के विकास के लिए पूरी तरह से कटिबद्ध है। सरकार खिलाड़ियों को वह हर संसाधन उपलब्ध करवाएगी जिससे वे प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन कर राज्य एवं देश का नाम रौशन करें।
मंत्री ने कहा कि झारखंड सरकार द्वारा पहली बार राज्य के 40 खिलाड़ियों की सीधी नियुक्ति की गई। उन्होंने कहा कि सरकार खेल एवं पर्यटन के क्षेत्र को विकसित करने के लिए कार्ययोजना बना रही है। उन्होंने लातेहार में खेल के क्षेत्र में उपायुक्त लातेहार के द्वारा किए गए कार्य की प्रशंसा करते हुए घोषणा किया कि लातेहार राज्य का रोल मॉडल बनेगा। राज्य के अन्य जिलों में भी खेल सुविधा विकसित की जाएगी।

%d bloggers like this: