June 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

यौन शोषण के आरोप के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने चालक को पद से मुक्त किया

रांची:- स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के ड्राइवर प्रद्युत कुमार सिंह (मुन्ना सिंह) को उसके पद से हटा दिया गया है। चालक मुन्ना सिंह पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा है।
बताया गया है कि जमशेदपुर के कदमा में रहने वाली एक दलित महिला के आरोप पर ड्राइवर के खिलाफ निचली अदालत ने कदमा थाना को कार्रवाई का आदेश दिया था। इस खबर के सामने आते ही मंत्री ने 10 जून को ही देर रात तत्काल प्रभाव से पदमुक्त कर दिया गया है। एक महिला ने जमशेदपुर व्यवहार न्यायालय में चालक मुन्ना सिंह उर्फ प्रद्युत कुमार सिंह के खिलाफ शिकायतवाद दर्ज करायी गयी थी। इस पर कोर्ट ने कदमा थाना की पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच करने का आदेश दिया है. महिला ने दुष्कर्म किए जाने, धमकी देने, गर्भपात कराने और धोखाधड़ी कर सात लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है।
बताया गया है कि वर्ष 2012 में जब पीड़ित महिला अपने पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक का केस लड़ रही थी, तभी उसका संपर्क प्रद्युत से हुआ। इसके बाद मुन्ना की नजदीकियां महिला से बढ़ने लगी।इसी बीच मुन्ना ने शादी का झांसा देकर अपने विश्वास में लिया। कदमा के त्रिशूल टावर में उसके साथ शारिरिक संबंध भी बनाया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: