June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्वास्थ्य मंत्री ने नाई समाज से माफी मांगी, कहा-गलती से बोल गया था बोलचाल की भाषा

रांची:- राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा है कि वे नाई समाज के सभी सदस्यों और सैलून संचालकों का सम्मान करते हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान लागू पाबंदियों की वजह से आर्थिक समस्या से जूझ रहे सैलून संचालकों को राहत पहुंचाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से लॉकडाउन में सैलून खोलने का आग्रह किया था, जिसे अनलॉक के क्रम में मुख्यमंत्री ने खोलने की अनुमति दी।
बन्ना गुप्ता ने कहा कि सैलून संचालकों के संबंध बोलचाल की आम भाषा ही उनके मुंह से निकल आया, जिसे उन्होंने तुरंत अपने शब्दों से बदल दिया था, लेकिन इसके बावजूद भी किसी को दुःख पहुंचा है, तो उसके लिए खेद है। इससे पहले नाई समाज के लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री की टिप्पणी के खिलाफ रांची में प्रदर्शन भी किया।
इससे पहले गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री के नाई समाज को संबोधित शब्द नऊआ को लेकर सबसे पहले भाजपा, जमशेदपुर महानगर के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद ने विरोध जताया था। उन्होंने तत्काल स्वास्थ्य मंत्री के बयान का वीडियो टैग करते हुए कहा कि बन्ना गुप्ता को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। एक मंत्री को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता। इसके बाद तो नाई समाज के लोग भी सामने आने लगे। भाजपा, जमशेदपुर महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने कहा कि बन्ना गुप्ता जब से मंत्री बने हैं, तब से विवाद में घिर जा रहे हैं। कभी इनके लोग सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करते हैं, तो कभी ये खुद बिना सोचे-समझे कुछ भी बोल देते हैं। अब चूंकि बन्ना गुप्ता ने ट्विटर पर सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली है, लिहाजा यह उम्मीद की जा रही है कि इस विवाद का यहीं अंत हो जाएगा।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: