अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया को हरभजन की शुभकामनाएं

नई दिल्ली:- शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए रवाना हुई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने सोमवार को पूरे भारतीय टीम की एक तस्वीर साझा की और पोस्ट के साथ कैप्शन दिया: “पूरी तरह से तैयार। श्रीलंका बाध्य।” इस तस्वीर को शेयर करने के बाद अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने शुभकामनाएं देते हुए इन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य बताया।
हरभजन सिंह ने बीसीसीआई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, शार्प लड़कों की तलाश में.. शुभकामनाएं.. भारतीय क्रिकेट का भविष्य। श्रीलंका दौरे के दौरान भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। सबसे पहले टी20 सीरीज होगी जिसके मैच 13, 16 और 18 जुलाई को खेले जाएंगे। इसके बाद 21, 23 और 25 जुलाई को श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज खेली जाएगी। कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए सभी मैच कोलंबो में खेले जाएंगे।
श्रीलंका टूर के दौरान भारतीय टीम :
शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, कुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया।
नेट गेंदबाज: ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।
कोच राहुल द्रविड़ ने क्य कहा
श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होने से पहले पूर्व संध्या पर भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने रविवार को कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि सफेद गेंद वाली टीम अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होगी ताकि वे टी20 विश्व कप के लिए चयनकर्ताओं की नजर में आ सकें। उन्होंने कहा था कि ठीक है कि टीम में बहुत से खिलाड़ी हैं जो टी20 विश्व कप में जगह बनाने के लिए जोर दे रहे हैं या अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं। लेकिन टीम में सभी के लिए महत्वपूर्ण लक्ष्य है कि कोशिश करो और श्रृंखला जीतो, हमने इसी पर चर्चा की है। यही प्राथमिक उद्देश्य है। हम श्रृंखला जीतने के लिए बाहर जा रहे हैं, उम्मीद है कि खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

%d bloggers like this: