January 20, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रेमिका से पीछा छुड़ाना था, इसलिए छुट्टी लेकर आगरा से रांची आया और पत्थर से कूचकर मार डाला

राँची:- रांची में सेना के जवान ने अपनी प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। घटना की साजिश काफी पहले से रची गई थी। आरोपित जवान परदेसिया उरांव आगरा से एक माह की छुट्टी लेकर लोधमा स्थित घर आठ अगस्त को आया था। 12 अगस्त की शाम जब उसकी प्रेमिका बुधनी अपने एक रिश्तेदार के घर घूमने गई थी तो उसने उसे फोन कर लोधमा सैनपारा बुलाया। इसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पत्थर से कूच कर मार डाला और जंगली इलाके के पहाड़ी के बीच लाश को ठिकाने लगा दिया था। रांची पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए परदेसिया उरांव को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित भारतीय सेना के पैरा राजपूत रेजिमेंट आगरा में आरक्षी के पद पर तैनात है।

बुधनी कुमारी लापुंग के कोयनारा की रहने वाली थी। चार दिन पहले लापुंग पुलिस ने लोधमा टोंगरी जंगल से उसका शव बरामद किया था। मामले की जांच के लिए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के निर्देश पर बेड़ो डीएसपी के नेतत्व में टीम ने आरोपित को दबोच लिया।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि बुधनी और परदेसिया दोनों एक ही गांव के थे। दोनो में वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 2016 में परदेसिया की नौकरी हो गई। बाद में बुधनी परदेसिया पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। गांव में पंचायत भी हुई। दोनों की शादी पर सहमति भी बनी। लेकिन आरोपित शादी को लेकर टालमटोल करने लगा। बीते 13 अगस्त को भी दोनों के बीच शादी की बात पर झगड़ा हुआ था। इसी दौरान आरोपी ने पत्थर से कूचकर बुधन हत्या कर दी। उसका मोबाइल तोड़कर पहाड़ पर ही फेंक दिया। इसके बाद वह अपने घर पर ही रहने लगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: