January 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पत्नी व बच्चे को परेशान करती थी दादी,पोते ने हत्या कर शव को नाले में फेंका

दादी की हत्या कर शव को घर से दूर नाले में फेंका

रांची:- झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र मेंएक युवक ने अपने ही रिश्ते की एक दादी की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
जगन्नाथपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप यादव ने बताया कि हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के कुईडा गांव निवासी 55 वर्षीय बालेमा बिरुवा के लापता हो जाने की खबर उसके पुत्र ने पुलिस को दी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गहन छानबीन शुरू की, तो शक की सुई उसके पोतेमुकुरू बिरूवा की ओर ही गयी। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को उसे योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस के समक्ष स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि रिश्ते में दादी लगने वाली बालेमा बिरूवा उसके बच्चों के साथ हमेशा मारपीट और गाली-गलौत करती रहती है। उन्होंने बताया कि फूल भी तोड़ लेने से वह बच्चों के साथ गाली गलौज करती थी, इसलिए उसने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनायी।
आरोपी युवक ने योजनाबद्ध तरीक ेसे बालेमा की हत्या की और फिर उसके शव को साड़ी में पत्थर से बांध कर घर से करीब एक किलोमीटर दूर एक नाले में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतका के शव को बरामद कर लिया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: