June 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राज्यपाल ने डीजीपी को राजभवन किया तलब, रूपा तिर्की की मौत मामले में दिया दिशा-निर्देश

अनुसंधान को सही दिशा प्रदान करने का दिया निर्देश

रांची:- झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार को राज्य के पुलिस महानिरीक्षक सह पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा को राज भवन बुलाकर साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की सन्देहास्पद मृत्यु की घटना के मामले में जानकारी ली। राज्यपाल ने महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की संदेहास्पद मृत्यु की घटना के मामले में किये जा रहे अनुसंधान की अद्यतन स्थिति की जानकारी प्राप्त की तथा अनुसंधान को सही दिशा प्रदान करने करने का निर्देश दिया।
इससे पहले रविवार को प्रदेश भाजपा नेताओं के एक शिष्टमंडल ने राजभवन जाकर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की थी। पार्टी नेताओं की ओर से बताया गया था कि रूपा तिर्की के परिजन इस मामले में पुलिसिया जांच से संतुष्ट नहीं है, इसलिए मामले की जांच जिम्मेवारी सीबीआई को सौंपी जानी चाहिए।
गौरतलब है कि पिछले महीने साहेबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की का शव फांसी के फंदे में लटका मिला था। साहेबगंज जिले की पुलिस ने इस मामले में पश्चिमी सिंहभूम जिले में पदस्थापित एक पुलिसकर्मी को ही गिरफ्तार किया है और अदालत में आरोपपत्र भी दाखिल कर दिया गया है, परंतु रूपा तिर्की के परिजन इस मामले में हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्र पर सवाल उठा रहे है और मामले की सीबीआई जांच से कराने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से आंदोलनरत है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: