March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राज्यपाल ने मतदाता दिवस पर रांची, सिमडेगा और प.सिंहभूम उपयुक्त को किया सम्मानित

रांची:- झारखंड की राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार 25 जनवरी राष्‍ट्रीय मतदाता दिवस पर रांची, सिमडेगा और पश्चिमी सिंहभूम के उपायुक्‍त को सम्‍मानित किया।
राजधानी रांची में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित राज्यस्तरीय समारोह में राज्‍यपाल ने वरिष्ठ मतदाताओं को भी सम्मानित किया। जबकि मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए रांची के उपायुक्त छवि रंजन को राज्यपाल ने सम्‍मान दिया। इसी तरह सिमडेगा के उपायुक्त सुशांत गौरव तथा पश्चिमी सिंहभूम के उपायुक्त अरवा राजकमल भी सम्‍मानित किया।
इस मौके पर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने सभी मतदाताओं से जाति, धर्म, भाषा, संप्रदाय, प्रलोभन आदि से ऊपर उठकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान किया। उन्‍होंने कहा कि सभी मतदाता सशक्त और जागरूक बनें। उन्होंने वैसे सभी योग्य मतदाताओं से मतदाता सूची में अपना नाम शामिल कराने की भी अपील की जिनके नाम अभी तक मतदाता सूची में नहीं हैं। इस अवसर पर राज्यपाल ने मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करनेवाले तीन उपायुक्तों सहित 14 पदाधिकारियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में राज्यपाल ने मतदाता जागरुकता में चुनाव आयोग की एंबेसडर रही पूर्व हॉकी खिलाड़ी अंशुता लकड़ा, पद्मश्री मुकुंद नायक तथा रंगकर्मी अजय मलकानी को भी सम्मानित किया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: