January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अस्वाभाविक मौत के कारणों का पता लगाने के लिए कोई भी जांच कराने को सरकार तैयार-हेमंत सोरेन

पत्रकार पीवी रामानुजम का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन

रांची:- देश के प्रतिष्ठित समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया, पीटीआई के रांची ब्यूरो प्रमुख पीवी रामानुजम का पार्थिव शरीर शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गया। वहीं पार्थिक शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि इस अस्वाभाविक मौत के कारणों का पता लगाने के लिए राज्य सरकार कोई भी जांच कराने को तैयार है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पीवी रामानुजम की इस तरह से मौत चिंता का विषय है, उन्होंने कहा कि किसी की मौत स्वाभाविक होती, बीमारी से होती या दुर्घटना से होती है, लेकिन इस तरह की मौत काफी पीड़ा देने वाली है, काफी तकलीफदेह है। उन्होंने कहा कि पीवी रामानुजम ने पत्रकार करते हुए अपने व्यक्तित्व को इस तरह से बनाया था, जो सबके लिए काफी कठिन है। उनकी मौत से वे व्यक्तिगत रूप से मर्माहत है, इस दुःख की घड़ी में वे उनके परिवार के साथ खड़े है। उन्होंने कहा कि काम-क्रिया खत्म हो जाने के बाद परिवार के लिए जो भी बनेगा, वे सामाजिक रूप से करने को तैयार है, इस मुश्किल के क्षण में परिवार को कोई दिक्कत न हो, यह सभी लोग चाहते है, मीडिया के क्षेत्र में रहने वाला कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं होगा, जिससे उन्हें कभी परेशानी हुई होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे भी चाहते है कि ऐसी दुःखद घटना क्यों घटी, यह पता चल सकेगा और राज्य सरकार को कोई भी जांच करवाने में कोई दिक्कत नहीं है।
इधर, रांची के हरमू स्थित मुक्तिधाम में अंत्येष्टि के दौरान दिवंगत रामानुजम के परिवार के सदस्यों के अलावा कई वरिष्ठ पत्रकार उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: