January 20, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गोपालगंज : सड़क दुर्घटना में दो छात्र समेत पांच की मौत

गोपालगंज:- बिहार के गोपालगंज जिले में बुधवार को अलग-अलग हादसों में दो छात्र समेत पांच लोगो की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-28 पर कार और ट्रक के बीच सीधी टक्कर में बीटेक के दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा एक अन्य छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयीं।

मृतक छात्रों की पहचान जिले के कटेया थाना क्षेत्र के सुखसेनवा गांव के शाहरुख खान और शोहराब खान के रूप में की गयी, जो मध्यप्रदेश के भोपाल से बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे। घायल छात्रा को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं, विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के समीप पिडिया पूजा से लौट रा लड़कियों से भरे एक टैक्टर के अचानक पलट जाने से आठ वर्षीय रानी कुमारी की मौत हेा गयी। हादसे में 12 से अधिक बच्चियां घायल हो गयी। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बरौली थाना क्षेत्र के रूपनछाप गांव के समीप अचानक ट्राॅली के नीचे आने से 10 वर्षीय अवनिश कुमार की मौत हो गयी। इसी थाना क्षेत्र के प्रेमनगर में सड़क दुर्घटना के दौरान एक युवक की मौत हो गयी।

Recent Posts

%d bloggers like this: