April 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गोएयर ने निकाला खास ऑफर, सिर्फ 859 रुपए में करें हवाई सफर

नई दिल्ली:- किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने वाली एयरलाइन गोएयर की रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल 22 जनवरी से शुरू हो चुकी है। यह सेल 29 जनवरी तक जारी रहेगी, इस सेल के दौरान टिकटों की बिक्री 859 रुपए से शुरू होगी। गो एयर की इस सेल के दौरान आप अलग-अलग शहरों के लिए डिस्काउंट के साथ टिकट बुक कर सकते हैं। इसी के साथ गो एयर टिकट बदलने पर कोई भी फीस नहीं ले रही है। इसके तहत 22 जनवरी से लेकर 31 मार्च की यात्रा अवधि के बीच, सेल के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक टिकट बदलने पर शुल्क नहीं लगेगा।
सेल के दौरान 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा करने के लिए बुक किए गए टिकटों पर 14 दिन पहले तक कोई टिकट बदलाव फीस नहीं लगेगी। आप इस सेल का फायदा गो एयर की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करके उठा सकते हैं। कंपनी ने ट्वीट करके अपनी इस सेल की जानकारी दी है।
स्पाइसजेट और इंडिगो भी दे रही हैं ऑफर
गौरतलब है कि स्पाइसजेट और इंडिगो जैसी अन्य एयरलाइन भी अपने-अपने ऑफर्स निकाल रही हैं। इन दोनों ने स्पेशल सेल की डेट को भी आगे बढ़ा दिया है। कोरोना वायरस के बाद ज्यादातर एयरलाइन सस्ती दरों पर सेल के माध्यम से टिकटों की बिक्री कर रही हैं। इसके पीछे मकसद यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हवाई सफर का आनंद ले सके।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: