March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

घाघरा-डोरंडा इलाके में जरुरतमंदों के बीच मोदी आहार का वितरण

राँची:- रांची की मेयर आशा लकड़ा के नेतृत्व में घाघरा डोरंडा के सैकड़ों जरूरतमंदों माताओं और बहनों बीच संजय जायसवाल और ललित ओझा ने मोदी आहार का वितरण किया।
भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष दीपक प्रकाश , संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह , प्रदीप वर्मा के निर्देशानुसार लगातार जरूरतमंदों के बीच मोदी आहार एवं मोदी श्रमिक सुरक्षा किट जरूरतमंदों के बीच पहुंचाया जा रहा है ।
रांची की मेयर आशा लकरा ने कहा कि इस करोना रूपी महामारी में जरूरतमंदों की हो रही परेशानी को देखते हुए कोरोना वारियर की टीम लगातार जरूरतमंदों के बीच में जाकर अनाज पहुंचा रहे हैं एवं भोजन भी करा रहे हैं । साथ में मोदी श्रमिक सुरक्षा किट भी दे रहे हैं । ऐसे करोना वारियर के टीम को सलाम करती हूं जो लॉगडाऊन की शुरुआत से ही जरूरतमंदों के बीच लगातार सेवा लगे हुए।
वैश्विक महामारी कोरोना की वजह लॉग डाउन 4,0 की शुरुआत होने के बाद भी समस्या को देखते हुए जरूरतमंद जिनके पास राशन कार्ड नहीं है मजदूरी करने वाले माताएं बहने एवं टैंपू चालक ठेला वाले बाहर से फंसे मजदूर सहित जरूरतमंदों की समस्याओं को देखते हुए हमारी कोरोना वोरृयर्स की टीम भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी संजय कुमार जयसवाल भाजपा नेता समाजसेवी ललित नारायण ओझा ने आज लॉक डाउन 4,0 फेज मे भी जरूरतमंदों को मोदी आहार साथ साथ हम लोग मजदूरों के बीच में मजदूरों की सुरक्षा को लेकर मोदी श्रमिक सुरक्षा किट भी दे रहे हैं ।
इस लॉक डाउन की वजह से गरीबों को खाने के लाले पड़ रहे है। कोई गरीब भूखा न रहे इसी उद्देश्य के साथ भाजपा घर-घर अनाज पहुँचाने का बीड़ा उठाया है। लोग कैसे इस महामारी से बचे कैसे स्वस्थ रहें उसकी भी जानकारी दी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार मुहल्लों में जाकर गरीबों को अनाज मुहैया करा रहा है। यह कार्यक्रम लगातार चल रही है मोदी आहार वितरण कार्यक्रम में अनाज वितरण के वक़्त जरूरतमंदों को कोरोना रूपी महामारी के बारे जागरूकता अभियान भी चलाया साथ में सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया। जिसमें मुख्य रूप से महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती सिंह संजय मिनोचा भाजपा नेता समाजसेवी अनिल राम अनामिका किरण चौधरी विमला कुमारी संयुक्ता देवी विरसा पहन मंतोष सिंह, सुखदेव नगर मंडल के उपाध्यक्ष राजकुमार जायसवाल में तरुण जायसवाल शुभम जायसवाल अविनाश राय सहित उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: