April 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गयाः यूपी के व्यवसायी से लूट मामले में 5 अपराधी गिरफ्तार, 3 बाइक एवं 5 मोबाइल बरामद

गया:- बिहार में गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में उत्तरप्रदेश के व्यवसायी से हुई लूट के मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि 24 फरवरी को जिले के डोभी थाना क्षेत्र में उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद निवासी व्यवसायी संतोष भारतीय से अपराधियों ने 1 लाख 67 हजार रुपए लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पांच मोबाइल फोन, तीन मोटरसाइकिल एवं पांच हजार रुपए भी बरामद किए हैं।
आदित्य कुमार ने बताया कि टेक्निकल जांच के क्रम में उक्त अपराधियों को पुलिस ने शहर के चंदौती मोड़ के समीप से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के रीवा गांव निवासी चुन्नू पासवान, चाकंद थाना क्षेत्र निवासी उत्तम पासवान, कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी दिलीप पासवान, गुरारू थाना क्षेत्र निवासी दीनदयाल चंद्रवंशी तथा आमस थाना क्षेत्र निवासी नीरज सिंह शामिल हैं।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल कराकर सजा सुनिश्चित कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि सभी अपराधी पूर्व में भी कई मामलों में जेल जा चुके हैं। वे लोग राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर आए दिन व्यापारियों की रेकी क्या करते थे और उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: