अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नींद की गोली खिलाकर किया था सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने डाक से SP को भेजा पत्र


पश्चिम चंपारण (बेतिया):- बिहार के बेतिया के स्टेशन चौक से एक महिला को नशीली दवा खिलाकर मझौलिया ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. मामला करीब सात माह पुराना है. कहीं जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो अब महिला ने डाक के माध्यम से एक आवेदन बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को भेजा है. इसमें उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा किया है. पत्र के आधार पर एसपी ने जांच का आदेश दिए हैं. पुलिस आवेदन पर दिए गये पते पर महिला की खोज में जुट गई है.
बेतिया एसपी को भेजे गए आवेदन में 22 वर्षीय महिला ने बताया है कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश की निवासी है. पांच वर्षों से वह योगापट्‌टी थाना क्षेत्र में रह रही है. जहां वह घर-घर जाकर बर्तन धोने का काम करती है. 5 अप्रैल 2021 को करीब सात बजे संध्या में बेतिया बस स्टैंड में उतरी. उसकी पूर्व से जान पहचान मझौलिया थाना के स्थानीय निवासी एक व्यक्ति से थी. उस व्यक्ति ने महिला से बोला कि इस समय कहां जाओगी. महिला को अपने भरोसे में लेकर स्टेशन चौक स्थित एक होटल में ले गया. जहां एक घंटे तक रखा. फिर अपने बाइक पर बैठाकर मझौलिया ले गया.
मझौलिया ले जाने के क्रम में नशा का टेबलेट खिला दिया. जब नींद आने लगी तो महिला को शॉल से बांध दिया. आरोपी मझाौलिया में महिला को एक कमरे में ले गया. जहां आरोपी युवक और उसके दो साथियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. फिर एक बंगाली महिला वहां आकर महिला को समझाने लगी कि तुम हमारे आर्केसट्रा में रह जाओ. जिसपर पीड़िता बोली कि वह आर्केस्ट्रा के लायक नहीं है. वह आसपास में खाना बनाकर जीवन बसर करती है. आवेदिका रोती रही पर कोई उसका सहारा नहीं हुआ. आरोप है कि मामले में वह स्थानीय थाना में कई बार आवेदन देने पहुंची पर कार्रवाई नहीं हुई. महिला ने एसपी से अपने स्तर से मामले की जांच कराने का आग्रह किया है.
वहीं, इस मामले पर बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि महिला का आवेदन डाक से मिला है. मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता थाना पर नहीं गई है. महिला के द्वारा दिये गये एड्रेस का पता लगाया जा रहा है. मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

%d bloggers like this: