अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गडकरी ने अयोध्या में ‘84 कोस’ परिक्रमा मार्ग को लेकर की बैठक


नयी दिल्ली:- केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने अयोध्या में ‘84 कोस’ परिक्रमा मार्ग के निर्माण को लेकर मंगलवार को समीक्षा बैठक की।
मंत्रालय के सूत्रों ने यहां बताया कि उत्तर प्रदेश में अयोध्या क्षेत्र के पांच जिलों में से गुजर रहे ‘84 कोस’ परिक्रमा के 275 किलोमीटर मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित किया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को इसका निर्माण करना है और इसको लेकर ही यह बैठक आयोजित की गयी।
इससे पहले श्री गडकरी ने ट्वीट कर बताया “आज दिल्ली में ’84 कोस परिक्रमा मार्ग’ की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सड़क परिवहन मंत्रालय में राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह, अयोध्या से भारतीय जनता पार्टी के सांसद लल्लू सिंह, बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी और केंद्र तथा राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया।”
उन्होंने कहा “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश तेज़ी से विकास कर रहा है। ’84 कोस परिक्रमा मार्ग’ को हाल में ही राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित किया गया था। अब इस पर काम भी शुरू कर दिया गया है।”

%d bloggers like this: