अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गंगा में नहाने गए 3 दोस्तों की डूबकर मौत, लोगों ने 1 युवक को बचाया


बेगूसरायः- मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरामपुर गंगा घाट में चार दोस्त नहाने गए थे. जिसमें तीन की डूबकर मौत हो गई. जबकि एक को स्थानीय लोगों ने किसी तरह पानी से बाहर निकाल लिया.
मृत युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के चट्टीरोड के रहने वाल किशोर कुमार साह का 18 वर्षीय पुत्र किशन कुमार, पवन चौधरी का 18 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार और कृष्ण मोहन का 15 वर्षीय पुत्र अनुराग कुमार के रूप में की गई है. किशन कुमार और रिशु कुमार 10th का छात्र था. अनुराग कुमार 7 वीं क्लास का छात्र बताया जा रहा है.
बताया जाता है कि चार दोस्त सोमवार को गंगा स्नान करने के लिए खोरमपुर गंगा घाट आए थे. तभी गहरे पानी में चारों युवक चले गए और चारों डूबने लगे. डूबते हुए युवकों ने चिल्लाना शुरू किया तो वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने एक युवक को गंगा नदी के पानी से किसी तरह बाहर निकाला. जबकि तीन युवक को पानी से नहीं निकाला जा सका. जिससे तीनों युवक डूब गए.
प्रत्यक्षदर्शी गौरव कुमार ने बताया कि आज चारों दोस्त गंगा स्नान करने के लिए आए थे. तभी रिशु किशन और अनुराग गहरे पानी में चले गए. डूबते देख हम भी उसे बचाने के लिए गए तो हम भी डूबने लगे. जब मैनें चिल्लाना शुरू किए तो वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने किसी तरह मुझे बाहर निकाला.
इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मटिहानी थाने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. फिलहाल तीनों युवक की लाश अभी तक बरामद नहीं हो सकी है, खोजबीन जारी है. इस घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

%d bloggers like this: