अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दोस्त ने की दोस्त की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया हंगामा


गया:- बिहार के गया जिले में शुक्रवार की देर रात दोस्त ने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव की है. इधर, हत्या की घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गया-बोधगया रिवरसाइड सड़क मार्ग को जाम कर दिया. जाम की सूचना पाकर शहर के विष्णुपद थाना की पुलिस, मगध मेडिकल थाना की पुलिस, टाउन डीएसपी और बोधगया डीएसपी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर सड़क जाम को हटाया.
हत्या का कारण स्पष्ट नहीं
घटना के बाद पुलिस की ओर से मृतक के परिजनों द्वारा बताए गए हत्या के आरोपितों के घर में छापेमारी की गई. इस दौरान आरोपी के पिता को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. बता दें कि केंदुआ गांव निवासी विजय विश्वकर्मा के 22 वर्षीय बेटे राजा कुमार की गांव के ही फील्ड में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. देर रात तक पुलिस ने केंदुआ, अमवा सहित कई स्थानों पर छापेमारी की है. लेकिन आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं.
गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
घटना के संबंध में मौके पर पहुंचे मगध मेडिकल थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी महताब आलम ने बताया कि हत्या के बाद जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हत्या का कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हो सका है.

%d bloggers like this: