अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कार बुकिंग के नाम पर 25 लाख की ठगी

गुमला:- गुमला जिले में कार बुकिंग के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यहां लगभग एक दर्जन लोगों ने एक शोरूम संचालक पर आरोप लगाया है कि उनसे कार की बुकिंग के नाम पर लगभग 25 लाख रूपए लेकर कार नहीं दिया गया है। अब ये गुमला से शोरूम भी समेट लिए हैं। गुरुवार की रात सामान लेने शोरूम आए यहां के दो कर्मचारियों को पकड़कर लोगों ने जम कर हंगामा किया। लगभग दो घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद लोगों ने शोरूम के दोनों कर्मी को सामान समेत आधी रात को पुलिस को सौंप दिया।
वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर गुमला सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि शोरूम संचालक पर कुछ लोगों ने कार की बुकिंग के नाम पर पैसा ठगने का आरोप लगाया है। इसी को लेकर कुछ लोगों ने गुरुवार की रात को हंगामा किया था। उन्होंने बताया कि यह मामला रांची के सदर थाना का है। शोरूम के दो लोगों को थाना लाया गया था, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया है। फिलहाल उनके सामान को भी शोरूम में ही रखा गया है।
कार की बुकिंग कराने वाले बलोंन बाखला व वंशीधर यादव ने बताया कि शोरूम के ब्रांच मैनेजर रंजीत कुमार व सेल्स मैन पप्पू गुप्ता ने एक दर्जन ग्राहकों को गाड़ी देने के नाम पर 25 लाख से अधिक रुपये लिये। अब गाड़ी मांगे जाने पर वे टालमटोल कर रहे हैं। इस बीच रांची के थाने से उन्हें कॉल कर बताया गया है कि उनके साथ ठगी हो गई है और शोरूम के दोनों कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है। गुमला के शोरूम को भी सील कर दिया गया है। इसके बाद भी गुरुवार को चुपके से ये लोग अपना सामान यहां से ले जा रहे थे। शो
इस संबंध में शोरूम मैनेजर से पूछने पर उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने ये बात स्वीकारी की उनके स्टाफ सामान लाने शोरूम में गए थे लेकिन वहां के लोगों ने रोक दिया । धोखाधड़ी के सवाल पर उन्होंने
कहा कि वे कुछ नहीं जानते हैं। शो रूम के संचालक को इसकी जानकारी है। वहीं संचालक राहुल बुधिया ने बताया कि कोरोना के कारण उनकी तबियत खराब है, उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

%d bloggers like this: