अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रूपेश हत्याकांड में फरार चौथा आरोपी गिरफ्तार, सात महीने बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

पटनाः- बिहार में राजधानी पटना के हाई प्रोफाइल इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश हत्याकांड में फरार चल रहे चौथे और अंतिम आरोपी को पुलिस ने सात माह बाद सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।
पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने सोमवार को बताया कि इस हत्याकांड के बाद से आरोपी आर्यन उर्फ अभयानंद पुलिस से बचता फिर रहा था। पुलिस को सटीक जानकारी मिली थी कि आर्यन बाईपास इलाके में शरण लिए हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
घटना को अंजाम देने के बाद से आर्यन छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड समेत अन्य स्थानों पर छुपता फिर रहा था। पुलिस ने 13 जून को आर्यन के सलेमपुर स्थित घर की कुर्की भी की थी। इस हत्याकांड मामले में आरोपी ऋतुराज, सौरव और छोटू को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इस घटना के सात माह पहले ही आर्यन की ऋतुराज से दोस्ती हुई थी।
उल्लेखनीय है कि इस वर्ष के 12 जनवरी को पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश जब अपनी ड्यूटी समाप्त करने के बाद राजधानी के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित अपने अपाटर्मेंट के ठीक नीचे गाड़ी पार्क कर रहे थे तभी उनकी हत्या कर दी गई थी।

%d bloggers like this: