अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिले चार विधायक

रांची:- झारखंड कांग्रेस के चार विधायक दिल्ली दरबार में आला नेताओं से मुलाकात कर संगठन की मजबूती पर चर्चा कर रहे हैं। इस मुलाकात का मकसद बोर्ड-निगम गठन में अपने और समर्थकों के दावे को मजबूत करने की कोशिश भी माना जा रहा है।
दिल्ली गये जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी, बरही के विधायक उमाशंकर अकेला, रामगढ़ की विधायक ममता देवी और खिजरी के विधायक राजेश कच्छप ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। इससे पहले चारों विधायकों ने मंगलवार को पार्टी प्रभारी आरपीएन सिंह से भी मुलाकात की थी।
जामताड़ा विधायक डॉ0 इरफान अंसारी ने केसी वेणुगोपाल से मुलाकात के बाद कहा कि उनके आवास में करीब घंटे भर झारखण्ड की राजनीतिक पर चर्चा की। उनके नेतृत्व में यह प्रतिनिधिमंडल पिछले दिनों से दिल्ली में मौजूद है और केंद्रीय नेतृत्व को झारखंड की बदलती राजनीति परिस्थिति से अवगत करा रहा है। उन्होंने बताया कि केसी वेणुगोपाल ने कहा कि वे सब पार्टी के योद्धा है और सभी अच्छा काम कर रहे है। उन्होंने पार्टी विधायकों से आग्रह किया कि वे लोग हर महीने दिल्ली आएं और उन्हें संगठन के बारे में विस्तृत रिपोर्ट दें, यह झारखंड और यहां की राजनीति के लिए बड़ी पहल है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चारों कांग्रेस विधायकों ने पार्टी के आला नेताओं से संगठनात्मक मुद्दों के अलावा राज्य में बोर्ड-निगम का गठन और उसमें पार्टी की भागीदारी के मसले पर भी चर्चा की। विधायकों ने उनसे 12वें मंत्री के तौर पर कांग्रेस के किसी विधायक को ही शपथ दिलाने का आग्रह किया है।

%d bloggers like this: