अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

टाटा मोटर्स का मोटर-पार्ट्स गायब करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

55 से 60लाख रुपये के मोटर-पार्ट्स बरामद

जमशेदपुर:- जमशेदपुर पुलिस ने टाटा मोटर्स के सामने से माल गायब करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है और 55 से 60 लाख रुपये के माल को भी बरामद किया गया है।
पूर्वी सिंहभूम के वरीय पुलिस अधीक्षक ने 15 अप्रैल को टेल्को थाना अंतर्गत टाटा मोटर्स गेट के सामने से चेन्नई से आयी टीसीआई कंपनी के माल को ट्रक चालक से आपराधिक षड़यंत्र कर उसे धोखे में रखकर माल गायब करने को लेकर 19 अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। गायब किये गये माल की बरामदगी और कांड में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 55 से 60लाख रुपये के माल को बरामद करने के साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को अदालत में पेश किया गया और उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
गिरफ्तार सभी आरोपी जमशेदपुर के परसुडीह और छोटा गोविंदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले है। आरोपियों की पहचान 56वर्षीय हरिशचंद्र शर्मा, 24वर्षीय रोशन सिंह उर्फ पाका, 50वर्षीय अजित कुमार सिंह और 44वर्षीय राकेश कुमार सिंह उर्फ भोला यादव के रूप में की गयी है। इनके पास से टीसीआई कंपनी का विभिन्न मोटर पार्ट्स बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 55 से 60लाख रुपये बतायी गयी है। इस मामले में पुलिस ने 20 मई को भी नयनकुमार दास नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसके पास से 10 से 15लाख रुपये के मोटर पार्ट्स को बरामद किया गया है। जबकि कांड के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है। पुलिस को उम्मीद है कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी से और मोटर पार्ट्स की बरामदगी सुनिश्चित होगी।

%d bloggers like this: