अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अंतररार्ज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, चोरी के 11 वाहन जब्त

दुमका:- झारखंड के दुमका जिले की पुलिस ने अंतररार्ज्यीय वाहर चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करने के साथ ही चोरी की गयी 11 मोटरसाईकिलों को भी बरामद किया गया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर राजा यादव नामक एक युवक चोरी की मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। इस बाइक को 9 जुलाई को दुमका सदर अस्पताल के पार्किंग से सुरायी गयी। गिरफ्तार युवक से पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपने साथी मैनेजर उर्फ बबलू मिर्धा का नाम पुलिस को बताया। उसने बताया कि वह शहर के विभिन्न स्थानों से मोटरसाईकिल चोरी कर पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के चंडालमारा गांव निवासी मनोज पाल और किशोर पाल को बेच देते थे। उन दोनों द्वारा चोरी की मोटरसाईकिल को आसपास के ग्रामीण इलाकों में लोगों को अपनी मोटरसाईकिल बताकर बेचा करते थे। जिसके एवज में राजा यादव और मैनेजर उर्फ बबलू मिर्धा को प्रति बाइ 10 से15 हजार रुपया मिलता था।
पुलिस ने इनकी निशानदेही पर मनोज पाल और किशोर पाल को एक बाइक के साथ जाल बिछाकर गिरफ्तार किया और इनसे पूछताछ करने पर दुमका जिले के विभिनन थाना क्षेत्रों से चोरी की गयी 11 मोटरसाईकिल और अपराधियों का मोबाइल फोन बरामद किया गया।

%d bloggers like this: