January 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कुख्यात सुजीत सिन्हा व अमन साह गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार

लातेहार:- अपराधियों के विरूद्ध जारी छापेमारी अभियान में लातेहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी गिरोह सुजीत सिन्हा व अमन साह गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार अपराधियों में गुमला जिला निवासी अनूप कुमार, चतरा जिला निवासी दिनेश राम के साथ लातेहार जिला से बिरेन्द्र उरांव व सतेन्द्र उरांव शामिल है। इनके पास से कारबाइन, पिस्टल, मैगजीन, जिन्दा कारतूस व कई मोबाइल बरामद किया गया है।
पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद ने बताया कि गिरोह के चार सदस्यों की जमावड़ा होने कि सूचना पर थानेदार अमित गुप्ता के नेतृत्व में टीम गठित किया गया। जिसके बाद सभी अपराधियों कि गिरफ्तारी सदर थाना क्षेत्र के कीनामोड़ के पास से हुई है।

बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने चंदवा थानाक्षेत्र अंतर्गत टोरी रेलवे साइडिंग में हमला व सदर थाना क्षेत्र में एक निजी टीवी चैनल के रिपोर्टर विकास तिवारी के उपर जानलेवा हमला में अपनी संलिप्ता स्वीकारी है। बताया कि फिलहाल चंदवा थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे। जिसे समय रहते उनके नापाक मनसूबे को लातेहार पुलिस विफल करने में कामयाब रही। इस कार्य को लेकर थानेदार सह इंस्पेक्टर अमित गुप्ता व टीम के कार्यों की जमकर सराहना की साथ ही पुरस्कृत करने की बात बतायी। गिरोह द्वारा चंदवा व बालूमाथ क्षेत्र में कई अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। इस वारदात में कई पोकलेन, डोजर व हाइवा को लगलगी समेत कई संवेदकों पर लेवी को लेकर जान लेवा हमला का मामला शामिल है।

Recent Posts

%d bloggers like this: