May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हाई वोल्टेज बिजली तार की चपेट में आने से चार बच्चे झुलसे

बेगूसराय:- बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को करंट की चपेट में आने से चार बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। सभी बच्चों को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहांं तीन बच्चों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी।
घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भीखमचक गांव की है। घायल बच्चों की पहचान गोपाल साह के पुत्र पीयूष कुमार, लालजी साह के पुत्र आदित्य कुमार, हरिनारायण के पुत्र रोशन कुमार एवं राधेश्याम साह के पुत्र विवेक कुमार के रूप में की गई है। घटना केेेे संबंध में बताया जा रहा है कि चारों बच्चे बस पर चढ़कर लाउडस्पीकर लगा रहे थे। इसी दौरान ऊपर से गुजर रहेेे हाई वोल्टेज बिजली तार की चपेट में आकर सभी बच्चे बस के ऊपर से नीचे गिर गए। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। स्थानीय लोगों ने सभी बच्चों को उठाकर एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करायाा, जहां बच्चों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण ही यह घटना हुई है। यहां पर काफी नीचे से बिजली का नंगा तार ले जाया गया है। पहले भी यहां इसी तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इस बारे में बिजली विभाग को कई बार शिकायत भी की गई है। लेकिन बिजली विभाग ध्यान नहीं दे रहा है, जिसके कारण लगातार यहां हादसे हो रहे हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: