January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने को कहा

नई दिल्ली:- पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार दोपहर को प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट में लिखा कि इस बार अस्पताल की यात्रा एक अलग प्रक्रिया के लिए, मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूँ।

प्रणब मुखर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं।

आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी की उम्र 84 साल है, ऐसे में बढ़ती उम्र के कारण भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं। साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया था।

कोरोना वायरस का संकट देश में काफी तेजी से फैलता जा रहा है और अभी तक कई वीवीआईपी भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें मेदांता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गृह मंत्री अमित शाह के अलावा अर्जुन मेघवाल और अन्य कुछ केंद्रीय मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसके अलावा कई राज्य सरकारों के मंत्री भी इस वायरस से संक्रमित हैं। बीते दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, लंबे वक्त तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी मिली।

Recent Posts

%d bloggers like this: