May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्ता का निधन, पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति: सपा

प्रयागराज:- समाजवादी पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों ने वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्ता के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति बताया।
जिला कार्यालय जॉर्ज टाउन में कार्यकर्ताओं ने शनिवार को अपने दिवंगत नेता के फोटो पर पुष्प अर्पित करते हुए शोक व्यक्त किया और दो मिनट का मौन रखा।
पूर्व प्रदेश प्रवक्ता के के श्रीवास्तव ने कहा कि 1989 में कांग्रेस के खिलाफ गैर कांग्रेसी दलों के गठबंधन से वह श्री अशोक बाजपेयी को हराकर मेयर बने।
सपा जिला अध्यक्ष योगेश चन्द्र यादव ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को उनका स्नेह हमेशा मिलता रहा है। वह विगत 25 मार्च को जिला कार्यालय जॉर्ज टाउन में कार्यकारिणी की बैठक में भी मौजूद रहे और लगभग 45 मिनट के भाषण में कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया था। वह उनका पार्टी जनों के बीच अंतिम भाषण रहा। सपा जिला प्रवक्ता दान बहादुर मधुर ने बताया कि वह एक व्यवहार कुशल, मृदुभाषी और संघर्षशील व्यक्ति थे। शुक्रवार की शाम को सोशल मीडिया में उनके निधन का समाचार आते ही पार्टी सहित विभिन्न दलों के नेताओं, व्यापारियों, समाजसेवियों सहित मीडिया से जुड़े लोग एक दूसरे को फोन करके खबर की पुष्टि करते रहे। हालांकि बाद में उनके परिजनों ने खबर को भ्रामक बताया। लेकिन शनिवार की सुबह पूर्व सांसद श्री गुप्ता के मृत्य की खबर पुनः आई तो लोग हतप्रभ रह गए। उनका निधन शुक्रवार की देर रात हो गया था । इस अवसर पर एम एल सी बासुदेव यादव, डॉ मानसिंह यादव, सैयद इफ्तेख़ार हुसैन, संदीप पटेल, पूर्व सांसद धर्म राज पटेल, नागेन्द्र पटेल, पंधारी यादव, पूर्व विधायक जोख़ूलाल यादव, सपा जिला प्रवक्ता दान बहादुर मधुर समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: