अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्व जेएससीए अध्यक्ष अमिताभ चौधरी  जेपीएससी अभ्यर्थियों के साथ टी 20 मैच खेल रहे : देवेंद्र नाथ

जेएसएसयू का जेपीएससी के खिलाफ आंदोलन 46 वें दिन जारी



रांची:- जेपीएससी जैसे संवैधानिक संस्था से ओएमआर गुम होना और राज्य के मुख्यमंत्री आंदोलन के 46 दिन बाद भी मौन रहना राज्य का बहुत बड़ी दुर्भाग्य है।   आज  जेएसएसयू झारखंड स्टेट स्टूडेंट्स यूनियन के बैनर तले जेपीएससी में हो रही भ्रष्टाचार के विरुद्ध लगातार आंदोलन 46 वें दिन जारी है।
मौके पर जेएसएसयू  अध्यक्ष देवेंद्र नाथ महतो और महासचिव मनोज यादव ने कहा कि जेपीएससी अध्यक्ष अमिताभ चौधरी जेपीएससी को जेएससीए का टी 20 मैच का अखाड़ा बना दिया है जिस प्रकार कौन सा टीम कब जितेगा पते नहीं चलता है उसी प्रकार जेपीएससी कब कौन छात्र का चयन करता है किसी को मालूम नहीं चलता है, जेपीएससी जैसे संस्था से ओएमआर गुम होना और आंदोलन के 46 दिन बाद भी राज्य का मुख्यमंत्री मौन रहना बहुत बड़ी दुर्भाग्य है। राज्य के न्याय और हित के लिए सातवीं से दसवीं जेपीएससी पीटी परीक्षाफल को रद्द किया जाय।
     मौके पर उन्होंने झारखंड के सभी छात्रों और अभिभावक से भी जेपीएससी में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चल रहे आंदोलन में शामिल होकर साथ देने का अपील किया।
   कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर मुख्य रूप से पवन, अमित, सिद्धीकी, विवेक सिंह, प्रवीण, कहकशा  सत्यनारायण, मनीषा, परवेज , अरविंद, लक्ष्मी, अंजलि ने अहम योगदान दे रहें हैं।
     जेएसएसयू के आंदोलन के 46 वें दिन समाज सेवी शशांक राज, कमलेश राम, सिद्धांत राम, राजीव जायसवाल के अलावा अन्य समाजसेवी ने समर्थन दिया

%d bloggers like this: