अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस भवन में पूर्व सीएम बिन्देश्वरी दूबे की जयंती मनायी गयी


रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व इंटक नेता स्व. बिन्देश्वरी दूबे की जयंती प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, कांग्रेस भवन, रॉंची में मनाई गयी। इस अवसर पर कांग्रेसजनों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया।
इस अवसर पर वक्ताओं ने स्व. दूबे की व्यक्तित्व और उनके सादगी का विस्तार से चर्चा करते हुए उन्हें कांग्रेस का संगठनकर्ता बताया। उन्होंने ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्रित्व काल में झारखंड के विकास के लिए उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। स्व. दूबे ने कांग्रेस के कई प्रतिष्ठित पदों का सफल संचालन कर कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्त्रोत रहें। स्व. दूबे ने समाज को एक चेतना दी और मजदूरों के नारों को अमलीजामा पहनाया। स्व. दूबे कार्यकर्ताओं और मजदूरों की भावना को हमेशा अग्रणी मानते थे।
इस मौके पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष बन्धु तिर्की, अमुल्य नीरज खलखो, सतीश पॉल मुंजनी, राकेश सिन्हा, डॉ एम तौसीफ, संजय लाल पासवान, जगदीश साहु, दिनेश लाल सिन्हा, राजेश चन्द्र राजू, आफताब अहमद, विभय शाहदेव, नीतीश सिन्हा आदि ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया है।

%d bloggers like this: