अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

समस्तीपुर में पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना,पंचायत कर लौटने के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने सिर में दागीं 5 गोलियां, मौके पर ही मौत


समस्तीपुर:- समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह शुक्रवार सुबह बखरी बुजुर्ग में पंचायती के लिए गए थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके सिर में 5 गोलियां दाग दीं, इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। उनके घर के बाहर पूरा गांव उमड़ पड़ा। लोग जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे हैं। NH-28 पर आक्रोशित लोग टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। यातायात पूरी तरह से बाधित है। इलाके में तनाव का माहौल बन गया है।
लोगों ने बताया कि शशिनाथ झा गांव में ही एक पंचायती करके उठे थे। पंचायती के बाद वह घर जाने के लिए अपनी कार की ओर जा रहे थे। वहीं घात लगाकर बैठे 3 हथियारबंद अपराधियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पिस्टल से 4-5 गोलियां मुखिया के सिर में दाग दीं, जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गए थे।

%d bloggers like this: