February 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बाबूलाल मरांडी पहुंचे धनबाद, कई मुद्दों पर सरकार को घेरा

राज्य में विकास ठप डीएमएफटी फंड का भी सरकार नहीं कर पा रही उपयोग

राज्य में विधि व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हत्या, लूट, डकैती, अपहरण, बलात्कार जैसी वारदातें बढ़ी अपराधियों में पुलिस का नहीं रहा भय

हेमंत सोरेन के मंत्री भी नक्सलियों से मिले हुए हैं रात के अंधेरे में जाते हैं मिलने ……..बाबूलाल मरांडी

पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी धनबाद में सांसद पशुपतिनाथ सिंह के आवास पर मीडिया को संबोधित किया इस दौरान सांसद पशुपतिनाथ सिंह धनबाद विधायक राज सिन्हा सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। मीडिया से बात करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कई गंभीर आरोप राज्य की हेमन्त सरकार पर जड़ दी कहा की राज्य में विकास पूरी तरह से ठप है जिले में डीएमएफटी फ़ंड का भी उपयोग नहीं हो रहा है।

राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है शिकायत करने पर सरकार के वरिष्ठ अधिकारी पैर – तोड़ने की बात करते हैं कहा कि राज्य में हत्या, बलात्कार, लूट, चिंताई जैसी घटनाएं बढ़ी है यहां तक की व्हाट्सएप कॉलिंग, वॉइस कॉलिंग के माध्यम से भी व्यापारियों को धमकाया जा रहा है और रंगदारी मांगी जा रही है अभी और पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है किसी भी घटना को रोकने में पुलिस नाकामयाब है जबकि दोनों विभाग खुद मुख्यमंत्री के पास है।

राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की सूबे के कई मंत्री नक्सलियों से मिले हुए हैं वे रात के अंधेरे में नक्सलियों से मिलने जाते हैं जिसे लेकर राज्य में नक्सली गतिविधियां भी बड़ी है राजधानी रांची में भी अब लोग रात 8:00 बजे के बाद निकलने में डर रहे हैं।

वही डीवीसी द्वारा डायरेक्ट आरबीआई से जेवीवीएनएल का पैसा काटने के सवाल पर कहा की डीवीसी भी एक संस्था है और उसकी भी खर्च है वह भी कोयला लेता है कर्मियों को पेमेंट करता है इसलिए उसको भी पैसे की जरूरत है इसके लिए राज्य सरकार को चाहिए था कि दोनों मिलकर बैठक कर समस्या का समाधान निकालें।

वही बाबूलाल मरांडी द्वारा राज्य की सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि अगर सरकार विकास और कानून व्यवस्था पर काम नहीं करती है तो हम लोग और सरकार को व्यवस्था में बदलाव के लिए मजबूर करेंगे सड़क से सदन तक आंदोलन करेंगे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: