January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सुपौल में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, पांच गिरफ्तार

सुपौल:- बिहार में सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर पांच तस्कर को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर मंगलवार देर रात किशनपुर मध्य विद्यालय के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 32 (ए) पर घेराबंदी की गई। इस दौरान भपटियाही से सुपौल की ओर आ रहे दो पिकअप वैन को रोककर तलाशी ली गई। इस क्रम में दोनों वाहनों से 78 कार्टन से कुल 702 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई।

श्री कुमार ने बताया कि इस कार्रवाई में पुलिस ने दोनों वाहन पर सवार चालक समेत पांच तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों में पश्चिम बंगाल में उत्तर दिनाजपुर जिले का चालक सरीकुल हक और सह चालक जलालुद्दीन वहीं दूसरे वाहन का चालक सुपौल जिले में पिपरा थाना क्षेत्र निवासी अमरजीत कुमार उर्फ मुन्ना, सुपौल का नवनीत कुमार और पिपरा थाना क्षेत्र का मो. फारुख शामिल है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार सरीकुल हक ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के दालकोला से शराब लेकर आ रहा था। अधिक कोहरा होने के कारण फारुख और नवनीत दूसरे वाहन से लाइनर का काम कर रहे थे। उसने बताया कि यह शराब सुपौल शहर के गौरवगढ़ निवासी मुकेश कुमार यादव, नयानगर के करण झा और किशनपुर थाना क्षेत्र के सोहागपुर का रहने वाले दुर्गा चौधरी का है। साथ ही इसमें गिरफ्तार लोगों की भी हिस्सेदारी है।
श्री कुमार ने बताया कि इस सिलसिले में पांच तस्करों के अलावा मुकेश कुमार यादव, करण झा और दुर्गा चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि नामजद इन तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: