April 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना गाइडलाइन की उड़ रही धज्जियां, बिना मास्क लगाए लोगों पर पुलिस ने बरसाए डंडे

धनबाद:- झारखंड में कोरोना का कहर जारी है. धनबाद में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. उसके बावजूद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं. कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने बुधवार को धनबाद एसडीएम खुद सड़कों पर उतरे. इस दौरान बिना मास्क लगाए लोगों पर कार्रवाई की गई, साथ ही एसडीएम ने लोगों ने कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.
धनबादः कोरोना की दूसरी लहर अब लोगों को डराने लगा है. पूरे देश में लगभग एक लाख मरीज अब प्रतिदिन मिल रहे हैं. झारखंड में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है, जिसको देखते हुए झारखंड सरकार के ओर से नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है. गाइडलाइन का अनुपालन करवाने के लिए बुधवार को धनबाद एसडीएम खुद सड़कों पर उतरे.
जिले के हीरापुर इलाके में धनबाद एसडीएम सुरेंद्र कुमार और डीएसपी विधि-व्यवस्था सरिता मुर्मू के नेतृत्व में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान लोगों से मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील की गई. मास्क नहीं लगाने वाले लोगों पर पुलिस ने डंडे भी बरसाए और उठक बैठक भी करवाया. एसडीएम हीरापुर इलाके में चल रहे लगभग सभी मॉल में भी पहुंचे और मॉल संचालकों को भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की हिदायत दी. उन्होंने मॉल संचालकों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मॉल में किसी भी प्रकार की लापरवाही देखी जाती है तो कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: