May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पांच साल के अपहृत बच्चे की सकुशल रिहाई, तीन अपहरणकर्त्ता गिरफ्तार

सिमडेगा/रांची:- झारखंड में सिमडेगा पुलिस ने अपहृत पांच साल के बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। इसे साथ ही तीन अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने 24 घंटे के अंदर यह कार्रवाई की है। दो लाख रुपए की फिरौती के लिए बच्चा को बदमाश स्कूटी पर उठा ले गए थे। सिमडेगा के पुलिस अधीक्षक शम्स तबरेज ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेस में बताया है कि चटकटोली लचरागढ़ निवासी राजेश सिंह के पांच साल के पुत्र का अपहरण कर लिया गया था।
इसके बाद दो लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। फिरौती नहीं देने पर जान मार देने की धमकी दी गई। 11 अप्रैल की शाम पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। बानो और कोलेबिरा थाना प्रभारी की अगुवाई में एक टीम गठित कर अपहर्ताओं के पीछे लगाया गया।
पुलिस अधीक्षक खुद बानो में कैंप करते रहे. पुलिस ने संभावित ठिकानों की तलाशी शुरू की और अपरहण करने वालों की घेराबंदी में सफल रही पुलिस ने वह स्कूटी भी जब्त किया है, जिस पर बच्चे को ले जाया गया था। जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें धनंजय सिंह, ध्रुव साय, अधिन लुगून शामिल हैं। तीनों की उम्र 19 साल है. और वे बानो थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।
सिमडेगा के एसपी ने बानो और कोलेबिरा के थाना प्रभारी को इस कार्रवाई के लिए प्रशस्ति पत्र के साथ पांच- पांच हजार रुपए का इनाम दिया है। साथ ही बच्चे को उसेक पिता को सौंप दिया गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: