अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पांच लुटेरे गिरफ्तार, लूटी गयी मोटरसाईकिल,हथियार और तलवार बरामद


मेदिनीनगर:- झारखंड में पलामू जिले के पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के बराज डैम के पास तीन दिन पूर्व हुई लूट मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर पांच लुटेरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गयी बाइक, और लूट में इस्तेमाल हथियार और तलवार बरामद किया गया है।
जिले के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि बताया कि 27 अगस्त को बराज डैम के पास मोटरसाईकिल से जा रहे राशन दुकानदार सुल्तान अंसारी से बाइक, मोबाइल और 2500 नगद की लुटपाट की गयी थी। मामले के उदभेदन के लिए विशेष टीम बनायी गयी थी। 28 अगस्त को मामला दर्ज कराने के बाद अनुसंधान के दौरान लूट के मोबाइल का इस्तेमाल होने की जानकारी मिली। गुप्त सूचना एवं टेक्नीकल सेल की मदद से सबसे पहले मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा बनखेता के संकटेश कुमार सिंह (21 वर्ष) को पकड़ा गया। इसकी निशानदेही पर उसके साथी चार और लुटेरे पकड़े गए. इसमें हरना के जितेन्द्र कुमार सिंह (21वर्ष), बनखेता के शंभू कुमार सिह (19वर्ष) हरना के मंजीत कुमार सिंह और धीरू कुमार सिंह (19वर्ष) शामिल हैं. धीरू के पास से हथियार बरामद हुआ. सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.।
छापामारी टीम में पांकी थाना प्रभारी अशोक कुमार महतो और पिपराटांड़ के थाना प्रभारी राहुल कुमार गुप्ता टीम के साथ शामिल थे।

%d bloggers like this: