अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गाजियाबाद में करंट लगने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत


गाजियाबाद:- राष्ट्रीय राजधानी से सटे गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र के राकेश मार्ग पर एक दुकान के टीनशेड में करंट आने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। टीन शेड में भारी बारिश की वजह से करंट फैल गया था। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस घटना से सिहानी गेट में राकेश मार्ग के तेन सिंह पैलेस के पास एक टीनशेड दुकान में करंट फैलने से हाहाकार मच गया। गाजियाबाद में पिछले दो दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। जिसकी वजह से जलभराव की समस्या भी उत्पन्न हो गई है। इसी कड़ी में भारी बारिश की वजह से आज सुबह तेन सिंह पैलेस के पास एक दुकान की टीन शेड में करंट फैल गया। जिससे वहां आसपास खेल रहे बच्चे एवं महिला, पुरुष उसकी चपेट में आ गए। कुल पांच लोगों को करंट लगने की सूचना है। जिनमें तीन लोगों को राकेश मार्ग स्थित सुदर्शन अस्पताल पर भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। दो लोगों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया। करंट लगने से मरने वालों में सुरभि (तीन) पुत्री राजकुमार, जानकी (35) पत्नी राजकुमार, सिमरन (11) पुत्री विनोद, लक्ष्मी (30) पत्नी बद्रीनाथ खुशी (10) शामिल है।
करंट लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और बिजली विभाग संपर्क कर बिजली काटी गई। फिलहाल इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में बेहद रोष व्याप्त है और स्थानीय लोग दुकानदार की लापरवाही पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

%d bloggers like this: