January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

65 वर्षीय बुजुर्ग सहित पांच लोग कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज

धनबाद:- एक 65 वर्षीय बुजुर्ग सहित 5 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हुए। आज सुबह सभी को कोविड-19 अस्पताल (सेंट्रल अस्पताल) से डिस्चार्ज किया गया।
इस संबंध में उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने बताया कि कोरोनावयरस को हराने वालों में एक 65 वर्ष के बुजुर्ग और अन्य चार लोग है। सभी को 14 दिनों के होम कोरेंटिन के लिए एंबुलेंस से उनके घर भेज दिया है।
अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सभी को हेल्थ किट प्रदान की गई। कोविड 19 अस्पताल के नोडल पदाधिकारी डॉ आलोक विश्वकर्मा, डॉ राजेश कुमार ने सभी को घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने तथा नियमित रूप से दवाइयां एवं पौष्टिक आहार लेने की सलाह दी।
उपायुक्त ने लोगों से इस आपदा की घड़ी में जिला प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अति आवश्यक काम होने पर ही घरों से बाहर निकले। बाहर निकलते समय मास्क अवश्य पहने। शारीरिक दूरी का पालन करे। नियमित अंतराल पर अपने हाथों को सैनिटाइजर से साफ करे। बारंबार घर से बाहर निकलने की आदत को बदले। एक बार बाहर निकलने पर दो-तीन दिनों का सामान एक साथ खरीदे। पायुक्त ने 65 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्ग, 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चे तथा गर्भवती महिलाओं को मेडिकल आवश्यकताओं को छोड़ कर, घर से बाहर नहीं निकलने की भी अपील की है।

Recent Posts

%d bloggers like this: